Monday 29 February 2016

Neerja Actress Sharing her shooting experiences in her voice,

Dedicated to #Neerja team 









My experiences while shooting for Neerja

Written by Madhu Chandhock
(FWA- 28174)


थकते रहे सब पर हारे नहीं हम 
Call time, Make up, Shoot and Pack up के बीच मुस्कुराते रहे हम

Raj n Vinod के  instructions , Ram Madhvani sir का Aura
Sonam kapoor की  simplicity, Atul Kasbekar का  जलवा

हर take के बाद  Director का  thanks बोलना
और हम  passengers का तालिया बजा खुश होना

Production team, make up team का सबकी  care करना
Costume department का सबको बुलाते बुलाते crazy होना

बीच बीच मैं  Ram sir ke surprises हमेशा याद रहेंगे
Aamir Khan, Boman Irani, Anil Kapoor, Vidya Balan, Diya Mirza, Raj Kumar Hirani  के साथ बिताये पल हमारी धरोहर बनेंगे

हिन्दू, मुस्लिम,  सिख,  ईसाई सब धरम के है लोग यहाँ
मुझे तो लगने लगा मिला नया परिवार यहाँ

याद आएगा नए नए प्यारे दोस्त बनाना
और ब्रेक टाइम मैं हम सबका मिलजुल कर खाना खाना


नीरजा के Mom
भाई से मिल कर हम सब धन्य हो गए
उस बहादुर लड़की की बहादुरी के आगे नतमस्तक हो गए

प्लेन मैं बैठ हम सच में हाईजैक हो गए
राम सर और उनकी प्रोडक्शन टीम  के फैन हो गए

कितना कुछ आप लोग हम सबको सीखा गए
धैर्य हिम्मत इंसानियत का पाठ  पड़ा  गए

आप सब लोगो को बहुत ही मिस करुँगी मैं
नीरजा मूवी सुपर हिट हो दुआ करुँगी मैं

ज़िन्दगी भी लगती मुझे एक फिल्म की तरह
दुःख सुख हसना रोना मिलना बिछड़ना जिस तरह

ढेरो मीठी यादें लिए आज हम सब जुदा हो जायेंगे
पर आप लोगो का प्यार भुला नi पाएंगे
धन्यवाद करना चाहती हूँ आज मैं आप सब का
प्लेन का यह सफर नया मोड़ है मेरे  जीवन  का

राम सर हम आपकी next फिम का इंतज़ार करेंगे
हर बार आपके साथ मिलने की  फरियाद करेंगे
आप भी हमे नहीं भूलेंगे यह expect करेंगे हम
आपके साथ बिताये यह 13  दिन हमेशा याद रखेंगे हम

नीरजा दुनिया के हर शख्स के दिल में घर कर जाये
राम सर की यह , movie एक milestone बन जाये

और हम सबको अपनी मेंहनत का फल मिल जाये
उस सच्चे बादशाह से हर पल यही दुआ करेंगे

राम सर हम आप और आपकी टीम को रियली मिस करेंगे.


No comments:

Post a Comment